वेस्टइंडीज के कोच ने बताया बिना दर्शकों के खेलने से होगा यह फायदा
वेस्टइंडीज के कोच ने बताया बिना दर्शकों के खेलने से होगा यह फायदा Social Media
खेल

वेस्टइंडीज के कोच ने बताया बिना दर्शकों के खेलने से होगा यह फायदा

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। यह पहला मौका होगा जब वैश्विक महामारी के बाद कोई टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। क्रिकेट की शुरुआत को लेकर इस सीरीज से काफी उम्मीदें हैं। इसे लेकर वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेलने से उनकी टीम को फायदा हो सकता है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 8 जुलाई से शुरू होगा।

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने दिया यह बयान

मैच से पहले वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा कि, मैं नहीं जानता कि हमारी जीत की संभावना होगी या नहीं, क्योंकि दोनों टीमें एक जैसे माहौल में खेलेंगी, हमारे लिए अच्छी बात है कि इंग्लैंड की टीम को दर्शकों का समर्थन नहीं मिलेगा, इस तरह से इससे हमें मदद मिल सकती है, इसलिए यह अच्छा है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच का मानना है कि इंग्लैंड दौरे पर इंग्लैंड के समर्थक और वेस्टइंडीज के समर्थक नहीं होंगे, और इंग्लैंड समर्थक नहीं होने के चलते उनकी टीम को फायदा मिल सकता है।

इंग्लैंड को होगा यह नुकसान

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने यह भी कहा कि इंग्लैंड ने हाल ही में कोई दौरा नहीं किया है, जबकि हम अपने देश में क्रिकेट खेलते आ रहे हैं. यह हमारे लिए अच्छी बात होगी।

आपको बता दें इससे पहले वेस्टइंडीज की सरजमीं पर इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब यह सीरीज बचाने का मौका है। वेस्टइंडीज के कोच ने यह भी माना कि उनकी टीम के खिलाड़ियों कि उन्हें शिमरॉन हेटमेयर, डैरेन ब्रावो और कीमो पॉल की कमी खलेगी, इन सभी खिलाड़ियों ने दौरे पर आने से सुरक्षा कारणों के मद्देनजर इनकार कर दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT