खेल तकनीक पर भरोसा रख खेली पारी : संजू सैमसन
खेल तकनीक पर भरोसा रख खेली पारी : संजू सैमसन Social Media
खेल

खेल तकनीक पर भरोसा रख खेली पारी : संजू सैमसन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। आईपीएएल 2021 अभियान के अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ आतिशी शतकीय पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि उन्हें लगता है कि पारी के दूसरे हिस्से में उन्होंने अपना अब तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इस पारी में उन्होंने समय लिया और गेंदबाजों का सम्मान किया, जबकि पारी के पहले हिस्से में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पा रहे थे।

सैमसन ने कहा, मैंने सिंगल लिए और एक बार जैसे ही लय में आया और फिर मैंने दूसरे हाफ में अपने शॉट्स खेलना शुरू किया। मैं अपने शॉट्स का आनंद लेता हूं, लेकिन शॉट्स खेलने के बाद मैं दोबारा सामान्य हो जाता हूं और लय नहीं खोता। यह अपने आप होता है, जब मैं अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित करता हूं और गेंद को देखता हूं और प्रतिक्रिया करता हूं। कभी-कभी मैं अपना विकेट भी गंवा देता हूं, इसलिए मैं अपने स्वाभाविक तरीके से खेलता हूं। यहां बात सिर्फ अपनी खेलने की तकनीक पर भरोसा करना है और मैंने ऐसा ही किया।

टॉस के लिए उछाला गया सिक्का सच में बहुत अच्छा लग रहा था, इसलिए मैंने इसे जेब में रखा लिया और रेफरी से पूछा कि क्या मैं रख सकता हूं, लेकिन रेफरी ने मना कर दिया। अपने पहले मैच में शतक बनाने वाले युवा कप्तान ने कहा, मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। यह बहुत करीबी मुकाबला था। हम बहुत करीब आए, लेकिन दुर्भाग्य से जीत नहीं पाए। मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ और कर सकता था। समय लेकर खेला, लेकिन अंत में शॉट को सीमा पार नहीं पहुंचा सका। यह खेल का हिस्सा है। हमने सोचा कि विकेट बेहतर हो रहा है और हम लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। मैच हारने के बावजूद मुझे लगता है कि टीम ने सच में अच्छा प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT