खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया : लैंगर
खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया : लैंगर Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया : लैंगर

News Agency

दुबई। पहली बार टी 20 विश्व कप की चैंपियन बनी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने फाइनल के बाद कहा कि मैं जानता हूं कि इस वक्त सभी कप्तान या कोच यही कहते कि ये शानदार लम्हा है लेकिन मैं सच बता रहा हूं इन खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया है और हमने बहुत मजा किया। यही हमारी कामयाबी की सबसे बड़ी कुंजी है। जम्पा और हेजलवुड ने जैसा प्रदर्शन किया है वह बेहद खास है।

फाइनल में 16 रन पर तीन विकेट लेने वाले जोश हेजलवुड ने कहा, केन ने जो पारी खेली वह बेहद खास थी और जिस चीज के लिए वह जाने जाते हैं उन्होंने ठीक वही किया लेकिन हमारे लिए अच्छा रहा कि इसके बाद भी जीत हमारे पक्ष में आई।

एडम जम्पा ने कहा, यहां कि पिचों पर ज्यादा उछाल नहीं थी और सूखी पिचें थीं, मेरी कोशिश थी कि अपनी प्रतिभा के अनुरुप इसका फ़ायदा उठाऊं और मैंने वही किया। खासतौर से सभी सपोर्ट स्टाफ़ के साथ-साथ उन्हें भी इसका श्रेय जाता है जो कठिन हालातों में और बायो-बबल के दौरान भी टीम के साथ खड़े थे।

पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क भी बहुत ज्यादा खुश हैं और कह रहे हैं कि हमारे कंधों पर नई गेंद की जिम्मेदारी जरूर थी लेकिन यहां कि पिचों पर एडम जम्पा ने कमाल का प्रदर्शन किया और बेहद अहम भूमिका इस जीत में निभाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT