ब्रिस्बेन टूर्नामेंट में प्लिस्कोवा ने ओसाका को हराया
ब्रिस्बेन टूर्नामेंट में प्लिस्कोवा ने ओसाका को हराया Social Media
खेल

ब्रिस्बेन टूर्नामेंट में प्लिस्कोवा ने ओसाका को हराया

News Agency

हाइलाइट्स :

  • कैरोलिना प्लिस्कोवा ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में नाओमी ओसाका को हराया।

  • ओसाका यह पहला टूर्नामेंट है।

  • एलेना रिबाकिना का सामना ओलिविया गाडेकी से होगा।

ब्रिस्बेन। तीन बार चैंपियन कैरोलिना प्लिस्कोवा ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बुधवार को नाओमी ओसाका को 3-6, 7-6(4), 6-4 से हराया। जुलाई 2023 में बेटी शाई को जन्म देने के बाद ओसाका यह पहला टूर्नामेंट है। चार बार की ग्रैड स्लैम चैम्पियन ओसाका ने वापसी करते हुए तमारा कोरपात्श के खिलाफ अपना पहला राउंड मैच जीता। प्लिस्कोवा इससे पहले 2017, 2019 और 2020 में तीन बार ब्रिस्बेन टूर्नामेंट जीत चुकी हैं।

दो पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ियों के बीच लड़ाई में यह प्लिस्कोवा ने दो घंटे और 14 मिनट के बाद वापसी करते हुए राउंड 16 में प्रवेश किया। एक सेट से पिछड़ने के बावजूद प्लिस्कोवा जापानी स्टार ओसाका के साथ एक और करीबी मुकाबले को पलटने में सफल रही, जिससे उनकी बढ़त 4-2 हो गई। प्लिस्कोवा को इस सप्ताह एक वरीयता प्राप्त खिलाड़ी के रूप में पहले दौर में बाई मिली था। दो बार अमेरिकी ओपन और आस्ट्रेलियाई ओपन खिताब जीतने वाली ओसाका ने पहले मैच में तमारा कोर्पेश को सीधे सेटों में हराया था। अन्य मैचों में शीर्ष वरीयता प्राप्त गत आस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन एरिना सबालेंका ने इटली की लूसिया ब्रोंजेटी को 6-3, 6-0 से मात दी। दूसरी वरीयता प्राप्त एलेना रिबाकिना का सामना ओलिविया गाडेकी से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT