हॉकी खिलाड़ी वरुण पर पुलिस ने पॉस्को का मामला किया दर्ज
हॉकी खिलाड़ी वरुण पर पुलिस ने पॉस्को का मामला किया दर्ज Social Media
खेल

हॉकी खिलाड़ी वरुण पर पुलिस ने पॉस्को का मामला किया दर्ज

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • हैदराबाद की वॉलीबॉल खिलाड़ी की शिकायत पर पुलिस ने हॉकी खिलाड़ी वरुण कुमार पर पॉस्को का मामला दर्ज किया।

  • वरुण कुमार ने 2017 में भारतीय हॉकी टीम में पर्दापण किया था।

बेंगलुरु। हैदराबाद की वॉलीबॉल खिलाड़ी की शिकायत पर पुलिस ने हॉकी खिलाड़ी वरुण कुमार पर यौन शोषण करने के आरोप में पॉस्को के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जब वह 2016-17 में 17 वर्ष की उम्र में भारतीय खेल प्राधिकरण (दक्षिण डिवीजन) में वॉलीबॉल का प्रशिक्षण ले रही थी इस दौरान हॉकी खिलाड़ी वरुण सोशल मीडिया पर उससे परिचय हुआ और उसने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वरुण ने 2019 में डिनर के बहाने बेंगलुरु के जयनगर ले गये और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये थे।

पीड़िता ने वरुण पर पांच साल तक समय-समय पर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया। वरुण अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी हैं वह वर्ष 2022 बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाले भारतीय टीम का हिस्सा थे। मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के निवासी वरुण 2022 एशियाई खेलों में स्वर्ण और 2020 टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने 2017 में भारतीय हॉकी टीम में पर्दापण किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT