पोलार्ड ने क्षेत्र रक्षण में बाधा डालने की अपील के लिए मांगी माफी: गुनातिलका
पोलार्ड ने क्षेत्र रक्षण में बाधा डालने की अपील के लिए मांगी माफी: गुनातिलका Social Media
खेल

पोलार्ड ने क्षेत्र रक्षण में बाधा डालने की अपील के लिए मांगी माफी: गुनातिलका

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। श्रीलंकाई ओपनर धनुष्का गुनातिलका ने कहा है कि एंटीगुआ में पहले एकदिवसीय मैच के दौरान वेस्ट इंडीज के कप्तान और मध्यम तेज गेंदबाज कीरोन पोलार्ड ने क्षेत्र रक्षण में बाधा डालने वाली अपनी विवादास्पद अपील के लिए उनसे माफी मांगी है।

गुनातिलका ने यहां शुक्रवार को दिए एक बयान में कहा, ''पहले एकदिवसीय मुकाबले में वेस्टइंडीज की जीत के बाद पोलार्ड मेरे पास आए और इस घटना के बारे में बातचीत की। पोलार्ड ने माफी मांगते हुए मुझसे कहा कि उन्होंने उस समय ठीक से नहीं देखा था और वीडियो देखने के बाद ही उन्हें महसूस किया कि मैंने कुछ नहीं किया था।"

उल्लेखनीय है कि 10 मार्च को वेस्ट इंडीज और श्रीलंका के बीच पहले एकदिवसीय मुकाबले के दौरान श्रीलंका की पारी के 22वें ओवर में एक विवादस्पद घटना घटी थी। तब गुनातिलका 55 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। 22वें ओवर की पहली गेंद पर गुनातिलका डिफेंस शॉट खेलते हुए एक रन के लिए क्रीज से भागे और इस दौरान पोलार्ड रन आउट के लिए गेंद लेने के लिए खड़े थे। इस बीच पोलार्ड और अन्य खिलाडियों की अपील पर गुनातिलका को क्षेत्र रक्षण में बाधा पहुंचाने के लिए आउट करार दे दिया गया था।

श्रीलंकाई टीम को मेजबान टीम से टी-20 सीरीज हारने के बाद आज अपना दूसरा और 14 मार्च को तीसरा एकदिवसीय मैच खेलेना है। इसके बाद एंटीगुआ में दो टेस्ट खेले जाएंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT