प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड दौरे में शामिल होने पर संदेह
प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड दौरे में शामिल होने पर संदेह Social Media
खेल

प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड दौरे में शामिल होने पर संदेह

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में चुने गए भारत एवं कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में अब उनके इंग्लैंड दौरे में शामिल होने पर संदेह बन गया है।

प्रसिद्ध कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और न्यूजीलैंड के टिम सेफर्ट वायरस की चपेट में आए थे। प्रसिद्ध आईपीएल के दौरान अहमदाबाद में पूरी टीम के नियमित रूप से हुए टेस्ट में वरुण और संदीप के संक्रमित पाए जाने के समय नेगेटिव आए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और केकेआर के सूत्रों के मुताबिक प्रसिद्ध अपने घर बेंगलुरु में वापसी पर हुए टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी सूत्रों ने बताया कि बायो-बबल छोड़ने तक वह ठीक थे।

बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, '' प्रसिद्ध को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने से पहले नेगेटिव आना होगा। वह रिद्धिमान साहा की तरह फिटनेस क्लियरेंस के अधीन होंगे, जो आईपीएल बायो-बबल में रहते हुए भी पॉजिटिव पाए गए थे। ठीक होने के लिए उनके पास केवल तीन सप्ताह हैं। "

प्रसिद्ध कृष्णा के संक्रमित पाए जाने के बाद केकेआर शिविर में कोरोना की लहर आती दिख रही है, क्योंकि शनिवार सुबह फ्रैंचाइजी एक अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड के टिम सेफर्ट के पॉजिटिव आने की बात सामने आई है, जिसकी वजह से उन्हें घर वापस जाने की अपनी योजना रद्द करनी पड़ी है। फिलहाल वह अहमदाबाद में क्वारंटीन में हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT