महिला संग हाथापाई कर चर्चा में आए पृथ्वी शॉ
महिला संग हाथापाई कर चर्चा में आए पृथ्वी शॉ Social Media
खेल

महिला संग हाथापाई कर चर्चा में आए पृथ्वी शॉ, पहले भी रहे हैं विवादों में

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक लड़की और उसके दोस्तों के साथ हाथापाई के मामले में एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। कल यानि गुरुवार की शाम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पृथ्वी एक लड़की से बेसबॉल का बेट छिन रहे हैं। शुरुआत में लड़की और उसके दोस्तों ने पृथ्वी शॉ पर मारपीट करने का इल्जाम लगाया। लेकिन मामला पुलिस के सामने पहुंचने पर इसकी हकीकत सामने आई और इसके बाद उस लड़की सपना गिल को अरेस्ट किया गया। वैसे यह पहली बार नहीं है जब पृथ्वी शॉ किसी विवाद का हिस्सा बने हों। चलिए बताते हैं आपको उनके कुछ विवाद-

डोपिंग टेस्ट :

BCCI के द्वारा क्रिकेटर पर साल 2019 के दौरान डोपिंग टेस्ट में फ़ैल होने के चलते 8 महीने का प्रतिबन्ध लगाया गया था। इसकी सफाई में पृथ्वी शॉ ने यह कहा था कि, उन्होंने गलती से कफ सिरप पी लिया था, जबकि उन्हें अपने फिजियों को इस बारे में बताना चाहिए था।

फिटनेस :

आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से पूर्व भारतीय खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट किया गया था। लेकिन यहाँ भी पृथ्वी शॉ फ़ैल हो गए थे। इस दौरान उन्हें मोटापे की वजह से भी ट्रोल किया गया था और कहा गया था कि वे अब काफी सुस्त हो गए हैं।

काम्बली जैसा हाल :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने पृथ्वी शॉ के बारे में यह कहा था कि वे काफी अच्छे क्रिकेटर हैं, लेकिन उनके विवादों के बारे में सुनना चौंकाने वाला है। मुझे इस बात का डर है कि पृथ्वी शॉ का हाल भी विनोद काम्बली जैसा ना हो जाए।

हैप्पी वैलेंटाइन डे :

वैलेंटाइन डे के दिन पृथ्वी शॉ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कथित गर्लफ्रेंड निधि के साथ एक फोटो शेयर किया था। लेकिन इस फोटो में निधि को उन्होंने वाइफ कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद वे सुर्ख़ियों में आने लग गए थे। हालांकि कुछ देर में ही उन्होंने इस फोटो को हटा लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT