पृथ्वी शॉ ने चैंपियन की तरह की वापसी : शिखर धवन
पृथ्वी शॉ ने चैंपियन की तरह की वापसी : शिखर धवन Social Media
खेल

पृथ्वी शॉ ने चैंपियन की तरह की वापसी : शिखर धवन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी ओपनर शिखर धवन ने कहा है कि उनके ओपनिंग जोड़ीदार पृथ्वी शॉ ने चैंपियन की तरह वापसी की है। धवन ने यहां चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार को अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद कहा, '' पृथ्वी को इतनी सहजता के साथ बल्लेबाजी और गेंद को अच्छी तरह से टाइम करते देखना बहुत अच्छा था। वह खराब दौर से गुजरे हैं और एक चैंपियन के रूप में वापस आए हैं। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में भी कई शतक और एक दोहरा शतक बना कर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और अब वह आईपीएल में भी उसी फॉर्म के साथ आए हैं। मैं उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। "

35 वर्षीय धवन ने कहा, '' सीजन के अपने पहले मैच में ऐसी बड़ी जीत टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करेगी। ड्रेसिंग रूम में इसका काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। हमने मैच के लिए अच्छी तैयारी की और योजना के तहत सब कुछ अच्छी तरह से हुआ। मैं टीम और अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। अगले मैच में भी ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद है।"

धवन ने ऋषभ पंत के बतौर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में पहला मैच खेलने के बारे में कहा, '' हम श्रेयस अय्यर को मिस कर रहे हैं और मुझे खुशी है कि उनकी सफल सर्जरी हुई है, लेकिन मैं ऋषभ पंत के लिए बहुत खुश हूं। वह एक युवा कप्तान हैं और यह बहुत अच्छी बात है कि उन्हें कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में जीत मिली है। वह टीम का नेतृत्व करते हुए बहुत शांत हैं। उन्होंने अच्छे बदलाव किए और मुझे यकीन है कि अनुभव के साथ वह और अधिक निखरने जा रहे हैं। "

सलामी बल्लेबाज ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के प्रशंसकों से मिल रहे निरंतर समर्थन के साथ आईपीएल जीत सकता है। उन्होंने कहा, '' मैं प्रशंसकों को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और उनसे कहना चाहता हूं कि वे हमें जिस तरह से समर्थन कर रहे हैं ऐसे ही करते रहें और दिल्ली कैपिटल्स परिवार का हिस्सा बने रहें। आपके समर्थन के साथ हम इस बार जरूर आईपीएल की ट्रॉफी घर लाएंगे। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT