WTC फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे पुजारा : पार्थिव
WTC फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे पुजारा : पार्थिव Social Media
खेल

WTC फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे पुजारा : पार्थिव

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि वह आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का समर्थन करेंगे। पटेल सहित इरफान पठान, अजीत आगरकर और स्कॉट स्टायरिस ने डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर अपने पूर्वानुमान साझा किए हैं।

पार्थिव ने कहा, अगर भारत को जीतना है तो आपको पुजारा को बल्लेबाजी क्रम में नंबर तीन पर रखना होगा। अगर वह इस टेस्ट मैच में तीन या चार घंटे बल्लेबाजी करते हैं तो मुझे लगता है कि भारत बहुत अच्छी स्थिति में होगा, इसलिए मैं पुजारा को इस टेस्ट मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समर्थन दे रहा हूं।

पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान ने कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल अब तक का सबसे बड़ा टेस्ट मैच है। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड को 55-45 का फायदा होगा। मुझे यह भी लगता है कि कीवी कप्तान केन विलियमसन सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे और सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में मुकाबला ट्रेंट बोल्ट और मोहम्मद शमी के बीच होगा।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर स्टायरिस ने कहा, मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड जीतेगा। उसकी छह विकेट से जीत होगी। मुझे लगता है कि डेवोन कॉनवे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे और ट्रेंट बोल्ट को सबसे ज्यादा विकेट मिलेंगे।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आगरकर ने कहा, यह चुनना मुश्किल है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल कौन जीतेगा। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड इसमें पसंदीदा शुरुआत कर सकता है। सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले मैं विराट कोहली के साथ जाऊंगा। मुझे लगता है कि विराट ने हमें दिखाया कि वह इंग्लैंड में क्या कर सकते हैं। वह इंग्लैंड में मुश्किल परिस्थितियों में भी टीम की तरफ से मजबूती से खड़े हो सकते हैं। मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे, हालांकि बुमराह भी तेजी से उभरे हैं, लेकिन मेरे लिए मोहम्मद शमी भारत के नंबर एक गेंदबाज रहे हैं। निश्चित रूप से टेस्ट क्रिकेट में परिस्थितियां उनके लिए कोई मायने नहीं रखती हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT