पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर
पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर Social Media
खेल

पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर

News Agency

बाली। अनुभवी भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु शनिवार को महिला एकल सेमीफाइनल में हार के साथ इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। दो ओलंपिक पदक विजेता सिंधु 32 मिनट तक चले इस मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची से 13-21, 9-21 से हार गईं।

विश्व की नंबर तीन बैडमिंटन खिलाड़ी अकाने शुरुआत से ही सिंधु की तुलना में अच्छी और तेज दिखीं और केवल 17 मिनट में पहला गेम 21-13 से आसानी से अपने नाम कर लिया। दूसरे गेम में सिंधु ने धैर्य दिखाया, लेकिन अकाने ने सिंधु को खेल में वापस न आने देने के लिए ऊर्जा और लय बनाए रखी। खेल के मध्य तक सिंधु 5-11 से पीछे रहीं। जापानी खिलाड़ी ने पूरे मैच में सिंधु को पूरी तरह से दबाव में रखा। 27 वर्षीय सिंधु ने हालांकि कुछ शानदार शॉट्स के साथ स्कोरबोर्ड को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन यह मैच बचाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

पुरुष एकल सेमीफाइनल में भारत के श्रीकांत किदांबी का दुनिया के नंबर तीन खिलाड़ी डेनमार्क के एंडर्स एंटोन्सन से मुकाबला होना है। श्रीकांत का एंटोन्सन के खिलाफ 1-2 का रिकॉर्ड है। पिछली बार दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के ग्रुप चरण में एक-दूसरे के सामने थे, जहां श्रीकांत को 15-21, 21-16, 21-18 से हार का सामना करना पड़ा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT