मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि अगले सत्र में क्या होगा: राफेल नडाल
मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि अगले सत्र में क्या होगा: राफेल नडाल Social Media
खेल

मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि अगले सत्र में क्या होगा : राफेल नडाल

News Agency

हाइलाइट्स :

  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2024।

  • राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारियों में जुटे।

  • राफेल नडाल 22 बार के चैंपियन और दोहरे ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं।

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारियों में जुटे दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कहा कि मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि अगले सत्र में क्या होगा। नडाल ने सवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा, “यह कहने में समस्या यह है कि यह मेरा आखिरी सत्र होने जा रहा है, मैं यह अनुमान नहीं लगा सकता कि भविष्य में शत प्रतिशत क्या होगा।”

22 बार के चैंपियन और दोहरे ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ने कहा, “मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि अगले छह महीनों में मैं कैसा रहूंगा।” उन्होंने कहा, “मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि क्या मेरा शरीर मुझे टेनिस का उतना आनंद लेने की अनुमति देगा जितना मैंने पिछले 20 वर्षों में लिया है। मुझे नहीं पता कि मेरा शरीर मुझे प्रतिस्पर्धी होने की अनुमति देगा या नहीं।”

उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “हम यहां है, मैं नहीं जानता कि क्या होने वाला है। एकमात्र बात यह है कि मैं खुश हूं कि मैं पेशेवर दौरे पर फिर से वापस आने की स्थिति में हूं। आप कभी नहीं जानते कि क्या होने वाला है। मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि क्या होगा।” उल्लेखनीय है कि करीब एक वर्ष से नडाल ने कोई प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता खेली थी। पिछले वर्ष ऑस्ट्रेलियन ओपन में गिरने के कारण उन्हें कूल्हे में चोट लग गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT