Laver Cup : राफेल नडाल ने लेवर कप से नाम वापस लिया
Laver Cup : राफेल नडाल ने लेवर कप से नाम वापस लिया Social Media
खेल

Laver Cup : राफेल नडाल ने लेवर कप से नाम वापस लिया

News Agency

लंदन। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने शनिवार को ''निजी कारणों'' का हवाला देते हुए लेवर कप के शेष बचे मैचों से नाम वापस ले लिया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने शनिवार को कहा कि उनकी जगह टीम यूरोप में कैमरून नॉरी शामिल होंगे। नडाल ने टीम यूरोप के लिए युगल मैच में दोस्त और प्रतिद्वंदी रोजर फेडरर के साथ उनके आखिरी मैच में भागीदारी की। यह जोड़ी हालांकि टीम वर्ल्ड के जैक सॉक और फ्रांसिस टियाफो के हाथों 4-6, 6-2, 11-9 से हार गई।

राफेल नडाल ने बाद में कहा कि उनका एक महत्वपूर्ण हिस्सा रोजर फेडरर के संन्यास के साथ टूर छोड़ रहा था। रोजर फेडरर की जगह टीम यूरोप में इटली के मैटियो बेरेटिनी को शामिल किया गया है। राफेल नडाल की पत्नी मेरी पेरेलो जल्द ही उनके पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन वह अपने स्विस प्रतिद्वंदी के अंतिम मैच में उनका साथ देने के लिए लंदन गये थे।

22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने विंबलडन सेमीफाइनल से पहले हटने के बाद केवल पांच एकल मैच खेले हैं। वह यूएस ओपन से जल्दी बाहर हो गए। राफेल नडाल के पास वर्ल्ड नंबर वन बनने का मौका था, 1 यूएस ओपन के बाद। लेकिन वह चौथे दौर में यूएसए के फ्रांसेस टियाफो से हार गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT