2024 तक चेन्नईयिन एफसी में रहेंगे रहीम अली
2024 तक चेन्नईयिन एफसी में रहेंगे रहीम अली Social Media
खेल

2024 तक चेन्नईयिन एफसी में रहेंगे रहीम अली

News Agency

चेन्नई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को घोषणा की है कि रहीम अली ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ा लिया है, जिसके बाद वह 2024 तक क्लब का हिस्सा रहेंगे। अली चेन्नईयिन टीम के उन मुठ्ठी भर सदस्यों में से एक हैं जो 2019-20 सीजन में आईएसएल फाइनल में पहुंचे थे। उन्होंने तीन वर्षों में 40 बार क्लब का प्रतिनिधित्व किया है और चार बार स्कोर करने के अलावा दो बार असिस्ट भी किया है।

उन्होंने दो और वर्षों के लिए क्लब के लिए प्रतिबद्ध होने पर कहा, मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करके बहुत खुश हूं। मेरे मन में कभी कोई संदेह नहीं था। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। रहीम ने 31 बार आई-लीग क्लब इंडियन एरो एफसी का प्रतिनिधित्व भी किया है, जिसे बड़े पैमाने पर भारत की सबसे बड़ी युवा प्रतिभाओं का घर माना जाता है।

22 वर्षीय रहीम भारतीय टीम के वर्तमान सदस्य हैं और सितंबर 2021 में पदार्पण के बाद से छह बार मैदान पर उतर चुके हैं। चेन्नईयिन की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, बीते वर्षों में रहीम देश की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक बनकर उभरे हैं। भारतीय राष्ट्रीय टीम के साथ उनका मूल्यवान अनुभव हमारी टीम के लिए सकारात्मक साबित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT