Australia - England के बीच मैच में भी बारिश बनी बाधा
Australia - England के बीच मैच में भी बारिश बनी बाधा Social Media
खेल

Australia - England के बीच मैच में भी बारिश बनी बाधा

News Agency

मेलबर्न। Melbourne में खराब मौसम और बारिश टी-20 विश्वकप में मेजबान आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को शुरू होने वाले मैच में भी बाधा बनकर खड़ी है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में स्थानीय समयानुसार शुक्रवार शाम सात बजे मैच शुरू होना था, मगर खराब मौसम के कारण मैच देर से शुरू होने की संभावना है। बारिश फिलहाल थमी हुयी है। ग्रांउड स्टाफ मैदान को खेलने लायक बनाने के लिये जोर शोर से जुटे हुये हैं। अंपायर क्रिस ब्राउन और जोयेल विल्सन स्थानीय समय के अनुसार 0730 बजे मैदान का निरीक्षण करेंगे, जिसके बाद से ही टास के बारे में फैसला लिया जायेगा।

इससे पहले सुबह के सत्र में इसी मैदान पर आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। आस्ट्रेलिया का इस विश्वकप में सफर हार के साथ शुरू हुआ था जब पहले मुकाबले में उसे न्यूजीलैंड के साथ 89 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी हालांकि बाद में मेजबान टीम ने श्रीलंका को सात विकेट से हराकर अंकतालिका में अपनी स्थिति सुधारी थी। उधर इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को पांच विकेट से पीटकर अपने अभियान का श्रीगणेश जोरदार अंदाज से किया था मगर बाद में उसे कमजोर मानी जा रही आयरलैंड से पांच रन से हार का सामना करना पड़ा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT