तिवारी, मजूमदार के अर्धशतक, सौराष्ट्र का अब भी पलड़ा भारी
तिवारी, मजूमदार के अर्धशतक, सौराष्ट्र का अब भी पलड़ा भारी Social Media
खेल

Ranji Trophy Final : तिवारी, मजूमदार के अर्धशतक, सौराष्ट्र का अब भी पलड़ा भारी

राज एक्सप्रेस, News Agency

कोलकाता। बंगाल ने कप्तान मनोज तिवारी (57) और अनुस्तूप मजूमदार (61) के अर्धशतकों की मदद से सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल के तीसरे दिन शनिवार को मैच में कुछ हद तक वापसी कर ली है, लकिन बंगाल की टीम अब भी 61 रन से पिछड़ा हुआ है और सौराष्ट्र का अब भी पलड़ा भारी है।

बंगाल ने सौराष्ट्र को पहली पारी में 404 रन पर ऑलआउट करने के बाद स्टंप्स तक चार विकेट के नुकसान पर 169 रन बना लिए। तिवारी 57 रन के स्कोर पर नाबाद हैं जबकि शाहबाज अहमद (13) उनका साथ निभा रहे हैं। बंगाल के लिए दिन की शुरुआत अच्छी हुई और उसने सौराष्ट्र के तेजी से विकेट निकालते हुए 369/9 पर रोक दिया। धर्मेंद्र सिंह जडेजा (29) ने हालांकि आखिरी विकेट के लिए पार्थ भुट (14 नाबाद) के साथ 35 रन जोड़कर सौराष्ट्र की बढ़त को 230 रन तक पहुंचा दिया।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बंगाल के सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (16) और सुमंत गुप्ता (01) सस्ते में चेतन सकारिया का शिकार हो गए, जबकि सुदीप घरामी (14) को कप्तान जयदेव उनादकट ने आउट कर दिया था। तिवारी और मजूमदार की जोड़ी ने हालांकि 47 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद टीम को संभाल लिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की जिसे उनादकट ने तोड़ा। मजूमदार 101 गेंदों पर आठ चौकों के साथ 61 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि कप्तान तिवारी अर्धशतक पूरा करके क्रीज पर डटे रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT