राशिद खान की मां का निधन, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट
राशिद खान की मां का निधन, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट Social Media
खेल

राशिद खान की मां का निधन, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल पोस्ट

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के और दुनिया के बेहतरीन फिरकी गेंदबाजों में से एक राशिद खान (Rashid Khan) की मां का गुरुवार को निधन हो गया। उनकी मां लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थी। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के अलावा राशिद खान आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी काफी क्रिकेट खेले हैं, उन्होंनें सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की जानकारी स्पष्ट की है। राशिद खान (Rashid Khan) अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी हैं, उनकी प्रभावशाली गेंदबाजी के चलते हैं, उन्होंने दुनिया में नंबर एक गेंदबाज का खिताब भी हासिल किया था।

रशीद खान ने किया सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट

राशिद खान (Rashid Khan) की मां का इलाज काफी समय से चल रहा था, रशीद ने अपनी मां के ठीक होने के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से दुआ मांगने को भी कहा था। अपनी मां के चले जाने के बाद राशिद खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, आप मेरा घर थी, मेरे पास घर नहीं था, लेकिन आप थी, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरे साथ नहीं हो, मैं आपको हमेशा याद करूंगा।

अपनी बेहतरीन फिरकी गेंदबाजी से दुनिया में सभी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले राशिद खान (Rashid Khan) इस वक्त काफी दुखी हैं, सारी दुनिया के क्रिकेटर और प्रशंसक उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। साल 2018 में राशिद खान के पिता का भी निधन हो गया था। साल 2018 के दौरान राशिद खान ऑस्ट्रेलिया में बिग बेश लीग खेल रहे थे, उसी दौरान उनके पिता का निधन हुआ था।

आपको बता दें कि राशिद खान (Rashid Khan) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कम समय में ही बड़े बेहतरीन गेंदबाज बन गए। उन्होंने अब तक 4 टेस्ट मैच में 23, 71 वनडे में 133 और 48 T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 89 विकेट लिए हैं। तीनों प्रारूपों में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। आईपीएल में भी उनका बोलबाला रहा है, आईपीएल में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 55 विकेट हासिल किए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT