रिकी पोंटिंग अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर
रिकी पोंटिंग अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर Social Media
खेल

रिकी पोंटिंग अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

News Agency

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को यहां ऑप्टस स्टेडियम में शुक्रवार को तबियत बिगड़ने के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया कि पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सेवन नेटवर्क के लिये कमेंट्री कर रहे थे, तभी उनकी तबियत सहसा बिगड़ गयी। सूत्रों के अनुसार पोंटिंग को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन उनकी स्थिति के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

करीब 40 मिनट से कमेंट्री कर रहे पोंटिंग लंंच होने पर कमेंट्री बॉक्स से बिना किसी की मदद के बाहर निकले। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर उन्हें कार तक छोड़कर आये, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पोंटिंग मैच के बाकी हिस्से में कमेंट्री करने के लिये स्टेडियम नहीं लौटे, लेकिन सूत्रों के अनुसार उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ''मैं रिकी को शुभकामनाएं देता हूं। हम आज सुबह मैदान पर उनसे बात कर रहे थे। सभी रिपोर्टों से ऐसा लगता है कि वह ठीक हो रहे हैं। ऐसा कुछ भी बहुत डरावना है, इसलिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।" शेन वार्न की हालिया मृत्यु के बाद पूर्व क्रिकेटरों के बीच स्वास्थ्य मुद्दों को लेकर सतर्कता बढ़ गयी है। पोंटिंग अपने शानदार करियर के दौरान 168 टेस्ट और 375 एकदिवसीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT