ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर खतरनाक साबित होंगे पंत : रिकी पोंटिंग
ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर खतरनाक साबित होंगे पंत : रिकी पोंटिंग Social Media
खेल

ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर खतरनाक साबित होंगे पंत : रिकी पोंटिंग

News Agency

मेलबोर्न। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि आगामी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की तेज गति और उछाल लेती पिचों पर ऋषभ पंत और भी खतरनाक साबित होंगे। उनका कहना है कि पंत का मैच की स्थिति के अनुसार एक फ्लोटर के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच के रूप में पंत के साथ काफी काम किया हैं और वह पंत के खेल के बड़े प्रशंसक हैं। आईसीसी रिव्यू पर पोंटिंग ने कहा, वह (पंत) एक बेहतरीन युवा खिलाड़ी हैं और पूरी दुनिया उनके कदमों में हैं। वह ऑस्ट्रेलिया की तेज, उछाल लेती पिचों पर भारत की ओर से काफी खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। टी20 विश्व कप में उन पर सभी की नजरें होंगी। दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच पोंटिंग को लगता है कि बल्लेबाज क्रम में पंत का कोई निश्चित स्थान नहीं होना चाहिए। मैच की स्थिति के अनुसार उन्हें बल्लेबाजी पर आना चाहिए।

उन्होंने कहा, मैं उन्हें एक फ्लोटर के रूप में रखूंगा। भारतीय टीम में मैं उन्हें पांचवें नंबर पर रखता हूं। हालांकि जब मैच ऐसी स्थिति में हो जहां सात-आठ ओवर बचे हो और टीम ने केवल एक या दो विकेट गंवाए हो, तब मैं उन्हें बल्लेबाजी पर भेजूंगा, ताकि उन्हें प्रभाव डालने का पर्याप्त समय मिले। वह बहुत आक्रामक खिलाड़ी हैं और मैं इस तरह उनका इस्तेमाल करना चाहूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT