सड़क दुर्घटना के बाद पहली बार चलते नजर आए ऋषभ पंत
सड़क दुर्घटना के बाद पहली बार चलते नजर आए ऋषभ पंत Social Media
खेल

सड़क दुर्घटना के बाद पहली बार चलते नजर आए ऋषभ पंत

News Agency

नई दिल्ली। भारत के प्रतिभावान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर में हुई सड़क दुर्घटना के बाद शुक्रवार को पहली बार चलते हुए नजर आए। पंत ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह बैसाखी की मदद से चलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है। पंत ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, एक कदम आगे, एक कदम मजबूत, एक कदम बेहतर।

उल्लेखनीय है कि पंत दिसंबर 2022 में अपने घर रुड़की जाते हुए सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। इस दुर्घटना में उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं आई, हालांकि उनके दाएं घुटने की दोनों लिगामेंट (हड्डी को मांसपेशी से जुड़ने वाला तंतु) फट गए थे। इसके बाद से पंत कई सर्जरियों से गुजर चुके हैं और पूरी तरह ठीक होने तक बीसीसीआई की निगरानी में रहेंगे। इससे पूर्व पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में अपनी सर्जरी सफल होने की पुष्टि की थी।

पंत ने ट्वीट किया था, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिये आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। ठीक होने का सफर शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिये तैयार हूं। उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिये बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को धन्यवाद। उन्होंने कहा था, मैं तहे दिल से सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों और डॉक्टरों को उनके शब्दों और समर्थन के लिये धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को फील्ड पर देखने का इंतजार रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT