रोहित शर्मा और एडिडास ने एक बार फिर से एंड प्लास्टिक वेस्ट की खोज में सहयोग किया
रोहित शर्मा और एडिडास ने एक बार फिर से एंड प्लास्टिक वेस्ट की खोज में सहयोग किया Social Media
खेल

रोहित शर्मा और एडिडास ने एक बार फिर से एंड प्लास्टिक वेस्ट की खोज में सहयोग किया

Author : News Agency

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एडिडास के अनुकूलित जूतों की एक जोड़ी में पिच पर चलते हुए दुनिया को चौंका दिया। ब्रांड कई वर्षों से महासागरों में प्लास्टिक कचरे को समाप्त करने का हिमायती रहा है। इस विचार को प्रतिनिधित्व करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, रोहित शर्मा को 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के मैच में एंड प्लास्टिक वेस्ट संदेश के साथ स्पाइक्स पहने देखा गया।

आकिब वानी द्वारा स्वयं रोहित के इनपुट के साथ डिजाइन किया गया, जूता हमारे महासागरों को बचाने पर जोर देता है, जूता कला के एक दिलचस्प टुकड़े के माध्यम से जो लाल समुद्री मूंगों और पौधों के साथ एक व्हेल को प्रदर्शित करता है। प्लास्टिक कचरे को खत्म करने के अपने लक्ष्य को बढ़ावा देने के लिए देश के इक्का-दुक्का क्रिकेटर आईपीएल के शेष सत्र में इन जूतों को पहनना जारी रखेंगे। इस पहल के साथ, रोहित एक कारण के लिए बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरते हैं- एडिडास के हर रन के लिए भारत (मुंबई) के समुद्र तटों से 10 प्लास्टिक की बोतलें उठाएगा। जूते पर उत्कृष्ट महासागर-कलाकृति के माध्यम से प्रचारित यह कदम टुगेदर इम्पॉसिबल इज नथिंग के संदेश कोआगे बढ़ाता है।

यह पहली बार नहीं है जब हमने रोहित को पिछले साल के आईपीएल से अपने सेव द राइनोस संदेश के साथ एक मिशन पर एक आदमी की तरह मैदान पर चलते देखा है, जो काफी चर्चा में है। सभी की निगाहें रोहित पर होंगी कि अब वह अगले गेम में कौन सा जूता पहनते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT