रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे : अमित मिश्रा
रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे : अमित मिश्रा Social Media
खेल

रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे : अमित मिश्रा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के हीरो और प्लेयर ऑफ द मैच रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट उनके लिए बहुत खास थे। अमित ने यहां मैच के बाद कहा, '' रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए इसलिए खास थे, क्योंकि वे कई वर्षाें से मुंबई इंडियंस के लिए गेम चेंजर रहे हैं। मैं जो भी मैच खेलता हूं उसमें हमेशा विकेट के लिए जाता हूं। मेरी स्पष्ट योजना थी कि मुझे कहां गेंदबाजी करनी चाहिए और कैसे मैं अपनी गेंदबाजी में बदलाव से मुंबई इंडियंस के हर बड़े खिलाड़ी को आउट कर सकता हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपनी योजनाओं को अंजाम दे सका और इससे ज्यादा मैं दिल्ली कैपिटल्स के मैच जीतने से खुश हूं।"

38 वर्षीय अमित ने कहा, '' लगातार अलग-अलग स्थानों पर खेलने से खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुए। कम समय में एक अलग स्थान पर खेलने के लिए तैयार होना एक चुनौती थी, लेकिन पेशेवर क्रिकेटरों के रूप में हम जानते हैं कि कैसे खुद को प्रेरित करना है और अगले मैच के लिए उबरना है। इन स्थितियों में फिजियो का काम बहुत महत्वपूर्ण है और एक बार जब हम मैदान पर कदम रखते हैं, हम केवल अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करते हैं और किसी भी चीज के बारे में नहीं सोचते हैं।"

अमित ने मैच शुरु होने से पहले यह पूछे जाने पर कि क्या मुंबई इंडियंस के खिलाफ हालिया रिकॉर्ड दिल्ली कैपिटल्स के खिलाडियों के दिमाग में है, कहा था, '' टी-20 में हमें अतीत को भूलना होगा और हर मैच में एक नई शुरुआत करनी होगी, क्योंकि कोई भी किसी भी दिन मैच बदल सकता है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के खिलाफ हमारे हालिया रिकॉर्ड के बारे में सोच रहा है। जैसे कि हमारे हेड कोच रिकी पोंटिंग ने हमें कहा है कि हम हर दिन को एक नए दिन के रूप में लें और हम हर मैच में सकारात्मक रूप से खेलें। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT