कोरोना वायरस से लड़ाई में रोहित शर्मा ने दिया बड़ा डोनेशन
कोरोना वायरस से लड़ाई में रोहित शर्मा ने दिया बड़ा डोनेशन Social Media
खेल

कोरोना वायरस से लड़ाई में रोहित शर्मा ने दिया बड़ा डोनेशन

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में खेल जगत से कई महान खिलाड़ी एकजुट होकर सामने आ रहे हैं, इसी बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी कोरोना वायरस से लड़ाई में अपना कदम आगे बढ़ाते हुए एक बड़ा योगदान दिया है। रोहित शर्मा ने ट्विटर हैंडल पर एक संदेश लिखते हुए डोनेशन देने की पहल की है।

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि हमें अपने देश को वापस पैरों पर खड़ा करने की जरूरत है और यह सब हम पर है, मैं पीएम केयर फंड को 45 लाख, सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) को 25 लाख, फीडिंग इंडिया को 5 लाख और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को 5 लाख डोनेट कर रहा हूं।

इस तरह से रोहित शर्मा ने कुल 80 लाख का योगदान कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रदान किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस से लड़ाई में बड़ा योगदान दिया था, जानकारी मिली थी कि उन्होंने 3 करोड़ का डोनेशन दिया है।

खेल जगत से कई खिलाड़ियों ने दिया योगदान

इससे पहले भी कई दिग्गज खिलाड़ी और खेल जगत से जुड़े लोगों ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए योगदान दिया है। सचिन तेंदुलकर अब तक 50 लाख का डोनेशन कर चुके हैं। पीवी सिंधु 10 लाख का डोनेशन दे चुकी हैं, अजिंक्य रहाणे भी 10 लाख का डोनेशन दे चुके हैं, बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख का योगदान दिया था, साथ ही इशान किशन ने 20 लाख और पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने 50 लाख दिए थे और सौरभ तिवारी ने भी 1.5 लाख का योगदान दिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT