रोहित शर्मा का होगा फिटनेस टेस्ट, पास नहीं हुए तो होगी मुश्किल
रोहित शर्मा का होगा फिटनेस टेस्ट, पास नहीं हुए तो होगी मुश्किल Social Media
खेल

रोहित शर्मा का होगा फिटनेस टेस्ट, पास नहीं हुए तो होगी मुश्किल

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वापसी के लिए फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। रोहित शर्मा का मानना है कि वह चोट से उबरकर वापसी की तैयारी में जुटे थे, लेकिन वैश्विक महामारी के चलते लॉकडाउन हो गया और इसका कारण यह हुआ कि अब उन्हें राष्ट्रीय टीम में वापसी से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे के दौरान चोटिल हो गए थे, जिन्हें बीच दौरे से वापस लौटना पड़ा था। जिसके बाद वह ठीक होकर अपनी वापसी की तैयारी कर रहे थे और महामारी के चलते लॉकडाउन हो गया।

रोहित शर्मा ने कही यह बात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फेसबुक पर 'ला लिगा' के पेज पर जानकारी दी कि लॉकडाउन से पहले मैं वापसी के लिए तैयार था, पूरे हफ्ते मेरा फिटनेस टेस्ट होना था, लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया और अब नए सिरे से मुझे वापसी करनी होगी।

उन्होंने आगे कहा कि सब कुछ सामान्य होने के बाद मुझे एनसीए (NCA) जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा, उसे पास करके ही टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकूंगा।

महाराष्ट्र सरकार ने दी है यह अनुमति

जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त महाराष्ट्र सरकार ने ऑरेंज जोन और ग्रीन जोन में स्थित स्टेडियमों में बिना दर्शकों के व्यक्तिगत अभ्यास करने की अनुमति दी है, लेकिन बीसीसीआई द्वारा खिलाड़ियों को अभी आउटडोर अभ्यास की अनुमति नहीं मिली है।

फिलहाल क्रिकेट जगत में गतिविधियां थमी हुई है। आईपीएल (IPL) भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है, वैश्विक महामारी से निजात मिलने के बाद ही भारत में खेल गतिविधियां सुचारू रूप से चालू हो पाएंगी, सभी खिलाड़ियों और देशवासियों को यही इंतजार है कि स्थितियां जल्द से जल्द सामान्य हो जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT