रोहित ने किया खुलासा पत्नी क्यों थी भावुक गब्बर का किस्सा भी बताया
रोहित ने किया खुलासा पत्नी क्यों थी भावुक गब्बर का किस्सा भी बताया Social Media
खेल

रोहित ने किया खुलासा पत्नी क्यों थी भावुक, गब्बर का किस्सा भी बताया

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पुरानी यादें ताजा करते हुए एक खुलासा किया है कि एक मैच के दौरान जब वह 200 का आंकड़ा छू रहे थे, तब उनकी पत्नी भावुक हो गईं थीं। इसे लेकर उन्होंने बताया कि क्यों उनके लिए यह क्षण भावुक बन गया। इसके अलावा उन्होंने उनके साथी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर भी एक खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह शिखर धवन मैदान पर गाना गाने लगे थे और विरोधी टीम का एक खिलाड़ी हैरान रह गया।

रोहित शर्मा ने पत्नी रीतिका को लेकर किया खुलासा

बीसीसीआई द्वारा आयोजित 'ओपन नेट्स विद मयंक (अग्रवाल)' शो के दौरान रोहित शर्मा और शिखर धवन बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई पारी के दौरान उनकी पत्नी भावुक क्यों हो गई थी, उस समय रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ 208 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

रोहित शर्मा ने कहा कि मैंने दोहरा शतक बनाया तो मेरी पत्नी भावुक हो गई, यह एक विशेष पारी थी, क्योंकि हमारी शादी की सालगिरह 13 दिसंबर को थी और इस मौके पर पत्नी को सबसे अच्छा उपहार यहीं हो सकता था। वह डर गईं थीं जब मुझे 196 के स्कोर पर डाइव लगानी पड़ी, तब रीतिका को लगा कि मेरी बांह मुड़ गई है और वह भावुक हो गईं।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहुं तो मैं धीमी गति से खेल रहा था, मैंने नहीं सोचा था कि दोहरा शतक बनेगा, लेकिन एक बार जब 125 का आंकड़ा बन जाता है तो मुझे लगता है कि यह आपके लिए आसान हो जाता है, क्योंकि गेंदबाज दबाव में होते हैं, जब तक आप कोई गलती नहीं करते मुझे नहीं लगता कि आप आउट हो सकते हैं।

जब शिखर धवन ने गाया था गाना

इस बातचीत के दौरान शिखर धवन को लेकर भी खुलासा हुआ, रोहित शर्मा ने कहा कि हम साल 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे थे, मैं स्लिप पर खड़ा था और तीसरी स्लिप पर अचानक धवन जोर जोर से गाना गाने लगे, गेंदबाज अपने छोर से दौड़ चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान रह गए, वह समझ नहीं पाए कि आवाज कहां से आई है।

रोहित बोले यह इस समय इतना मजाकिया नहीं लग रहा है, लेकिन मैदान पर जो हुआ उस पर सभी काफी हंसने लगे थे।

आपको बता दें कि इस बातचीत के दौरान शिखर धवन भी मौजूद रहे, जहां उन्होंने दोनों की सलामी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि हम दोनों ने साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शुरुआत की थी, हम एक दूसरे को अंडर-19 टीम के दिनों से जानते हैं और हमारी जोड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम एक दूसरे पर दबाव नहीं डालते। इसे मिलजुल कर लेते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT