कू ऐप से जुड़े रोनाल्डो डी एसिस मोरेरा
कू ऐप से जुड़े रोनाल्डो डी एसिस मोरेरा Social Media
खेल

कू ऐप से जुड़े रोनाल्डो डी एसिस मोरेरा

News Agency

नई दिल्ली। ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो डी एसिस मोरेरा उर्फ रोनाल्डिन्हो भारतीय मूल के सोशल मीडिया ऐप 'कू' से जुड़ गये हैं। कू ने यहां जारी बयान में बताया कि रोनाल्डिन्हो ने इस मंच पर अपना अकाउंट बनाने के बाद पुर्तगाली, अंग्रेजी और कई भारतीय भाषाओं में पोस्ट किये हैं। कई भाषाओं में पोस्ट लिखने का यह तरीका कू ऐप का अनूठा फीचर है। कू ऐप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, "रोनाल्डिन्हो का हमारे मंच पर आने का यह सबसे बेहतरीन वक्त है। हमारा लक्ष्य भाषाई मुश्किलों के बावजूद दुनिया को एकजुट करना है। जिस वक्त दुनिया भर में फीफा विश्व कप 2022 देखा जा रहा है, हर देश में मौजूद रोनाल्डिन्हो के प्रशंसक अपनी पसंद की भाषा में उनके साथ जुड़ने में सक्षम होंगे। एक मंच के रूप में कू ऐप मशहूर शख्सियतों को हर भाषा में पोस्ट करने के अलावा अपनी मातृभाषा में अपने प्रशंसकों के साथ संवाद करने में सक्षम बनाता है।”

कू ऐप के सह-संस्थापक, मयंक बिदावतका ने कहा, "हम सभी रोनाल्डिन्हो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। फुटबॉल के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक का कू ऐप से जुड़ना रोमांचक है। जब हम ब्राजील जायेंगे तो उनसे मिलना और भी ज्यादा रोमांचक होगा। हमने हाल ही में ब्राजील में ऐप लॉन्च किया है और कू वहां रातों-रात जबर्दस्त रूप से मशहूर ब्रांड बन गया है। जिस गर्मजोशी और प्यार से ब्राजील ने हमारा स्वागत किया है वह काबिले तारीफ है।" कू ऐप को बीते 18 नवंबर को ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था और तब से यह एंड्रॉयड और एप्पल स्टोर पर नंबर एक ऐप बन चुका है। इस पर 20 नवंबर को पुर्तगाली को एक भाषा के रूप में जोड़ा गया। कू ने कहा कि पुर्तगाली भाषा की लॉन्चिंग के बाद से अभिनेता बाबू संताना, लेखक रोसाना हरमन और समाचार पोर्टल चोकुई सहित ब्राजील की 500 मशहूर शख्सियतें कू से जुड़ गयी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT