सऊदी के अल-नस्र क्लब में शामिल हुए रोनाल्डो
सऊदी के अल-नस्र क्लब में शामिल हुए रोनाल्डो Social Media
खेल

सऊदी के अल-नस्र क्लब में शामिल हुए रोनाल्डो

News Agency

रियाद। पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर और हाल ही में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ संबंध समाप्त करने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल-नस्र (Saudi Arabian Football Club Al-Nasr) में शामिल हो गए हैं।अल नस्र ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “इतिहास रचा जा रहा है। यह अनुबंध न सिर्फ हमारे क्लब को बड़ी सफलताएं हासिल करने के लिये प्रेरित करेगा, बल्कि हमारी लीग, हमारे देश और हमारी भावी पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को उनका सर्वश्रेष्ठ रूप हासिल करने की प्रेरणा देगा। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ,आपके नये घर अल-नस्र एफसी में स्वागत है।”

अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों (American Media Reports) के अनुसार रोनाल्डो 2025 तक इस अनुबंध में बंधे हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने पिछले महीने आपसी समझौते के आधार पर इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब (England's Manchester United Club) के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया था। कतर में आयोजित फीफा विश्व कप (2022 FIFA World Cup 2022) में पुर्तगाल ने क्वार्टरफाइनल तक का सफर तय किया था, हालांकि वहां उसे मोरक्को के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने सुुपर-16 और क्वार्टरफाइनल मुकाबले की शुरुआती एकादश में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को शामिल नहीं किया गया था, हालांकि मैच के आखिरी हिस्सों में उन्हें मैदान पर बतौर स्थानापन्न खिलाड़ी बुलाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT