रसेल, हसरंगा मैनचेस्टर ओरिजनल्स में शामिल
रसेल, हसरंगा मैनचेस्टर ओरिजनल्स में शामिल Social Media
खेल

रसेल, हसरंगा मैनचेस्टर ओरिजनल्स में शामिल

News Agency

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर ओरिजनल्स ने मंगलवार को 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट (The Hundred Tournament) के ड्राफ्ट में वेस्ट इंडीज के आंद्रे रसेल (Andre Russell), श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) और ऑस्ट्रेलिया के सीन एबट (Sean Abbott) को चुना। आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने मंगलवार को इस बारे में कहा, ''मैं इस सीजन ब्रिटेन जाने और मैनचेस्टर ओरिजनल्स के लिए मैदान पर उतरने के लिए उत्साहित हूं। अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में हमेशा एक शानदार माहौल होता है और प्रशंसक सच में इसके लिए उत्साहित होते हैं। मैं वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga), जोस, साल्टीन और अन्य खिलाड़ियों जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं और यह देख रहा हूं कि मैं टीम के लिए क्या कर सकता हूं।"

उल्लेखनीय है कि 2022 आईसीसी महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद वेस्ट इंडीज की ऑलराउंडर डिएंड्रा डॉटिन और न्यूजीलैंड की एमी सैटर्थवेट भी 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट के लिए मजबूत दिखने वाली महिला टीम में शामिल हो गईं हैं। डिएंड्रा डॉटिन ने इस बारे में कहा, '' द हंड्रेड का पहला साल महिलाओं के खेल के लिए सफलता का क्षण था और यह इस साल एक और स्तर पर जा सकता है। हमारे पास दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हम अपने अविश्वसनीय प्रशंसकों के सामने अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड को एक किला बनाना चाहते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT