एस श्रीराम एलएसजी के सहायक कोच नियुक्त
एस श्रीराम एलएसजी के सहायक कोच नियुक्त Social Media
खेल

एस श्रीराम एलएसजी के सहायक कोच नियुक्त

News Agency

हाइलाइट्स :

  • लखनऊ सुपर जायंट्स में जस्टिन लैंगर मुख्य कोच।

  • लखनऊ सुपर जायंट्स में श्रीधरन श्रीराम को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के लिए सहायक कोच नियुक्त किया गया है।

  • श्रीधरन श्रीराम बांग्लादेश की टी-20 टीम के तकनीकी सलाहकार रह चुके हैं।

  • वह आईपीएल से भी जुड़े रहे हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विशेषज्ञता वाले सहायक कोच के रूप में काम कर चुके हैं।

  • श्रीराम ने 2008 में ईसीबी लेवल-3 ‘हेड कोच’ का प्रतिष्ठित सम्मान भी अर्जित किया है।

लखनऊ। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर जस्टिन लैंगर के लखनऊ सुपर जायंट्स में मुख्य कोच के तौर पर शामिल होने के बाद श्रीधरन श्रीराम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीज़न के लिए सहायक कोच नियुक्त किया गया है। श्रीराम की नियुक्ति से मुख्य कोच जस्टिन लैंगर और ग्लोबल मेंटर गौतम गंभीर के नेतृत्व वाले सुपर जायंट्स के शानदार बैकरूम स्टाफ के साथ-साथ विजय दहिया, प्रवीण तांबे और मोर्ने मोर्कल और जोंटी रोड्स की दक्षिण अफ्रीकी जोड़ी टीम के सहायक कोच के रूप में पूरी हो गई है।

श्रीधरन श्रीराम बांग्लादेश की टी-20 टीम के तकनीकी सलाहकार रह चुके हैं। उनके नेतृत्व में टीम ने पिछले साल आस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में दो जीत हासिल की थी। वह 2016 तक छह साल के लिए आस्ट्रेलियाई टीम से भी जुड़े थे और टीम को टी20 विश्व कप और 2021-22 में एशेज जीत दर्ज करने में मदद की थी। वह आईपीएल से भी जुड़े रहे हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बल्लेबाजी और स्पिन गेंदबाजी में विशेषज्ञता वाले सहायक कोच के रूप में काम कर चुके हैं। श्रीराम ने 2008 में ईसीबी लेवल-3 ‘हेड कोच’ का प्रतिष्ठित सम्मान भी अर्जित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT