सचिन सर हैं मेरे आदर्श : शैफाली वर्मा
सचिन सर हैं मेरे आदर्श : शैफाली वर्मा Social Media
खेल

सचिन सर हैं मेरे आदर्श : शैफाली वर्मा

News Agency

बेंगलुरू। भारतीय अंडर-19 महिला टी-20 विश्व कप टीम की कप्तान शैफाली वर्मा ने कहा है कि वह किक्रेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को खेलता हुआ देखकर बड़ी हुई है और वह मेरे आदर्श है। शैफाली ने स्टार स्पोर्ट्स से एक विशेष बातचीत में यह बात कही। उन्होंने अपने आदर्श और अंडर-19 विश्व कप खेलने में टीम इंडिया की ताकत के संदर्भ में विचार व्यक्त किए। शैफाली ने कहा , “ मुझे लगता है कि आजकल मुझे लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी पसंद है क्योंकि वह बहुत अच्छा हिट कर रहा है, और निश्चित रूप से मैं सचिन तेंदुलकर सर खेलते हुए देखकर बड़ी हुई हूं , तो बेशक, सचिन सर भी मेरे आदर्श हैं और मैं उन्हें देखना पसंद करता हूं। वह कैसे खेल खेल रहे है और वह बहुत शांत है और मैं भी उनसे ऐसा ही कुछ सीखने के बारे में सोच रही थी।”

उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप खेलने पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा ,“ बेशक यह बहुत अच्छा है और यह मेरा पहला और आखिरी अंडर 19 वर्ल्ड कप है। लेकिन निश्चित रूप से बहुत रोमांचक है। हमारे पास एक अच्छी टीम है और मुझे आशा है कि हम अच्छा क्रिकेट खेलेंगे और हम इसे हासिल करने की कोशिश करेंगे।” शैफाली ने कहा , “ अंडर 19 और ओपन कैटेगरी के लिए खेलने में बहुत अंतर है। अंडर-19 में गेंद थोड़ी धीमी आ रही है और विकेट भी धीमा है और हम इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहे हैं और निश्चित रूप से थोड़ा अंतर है। तेज गेंदबाजों के पास अच्छी गति है, लेकिन वे सभी सीख रहे हैं और मुझे उनके साथ खेलने में काफी मजा आता है।” शैफाली ने टीम इंडिया के लिए अंडर-19 विश्व कप में मानसिकता और ताकत क्या होगी सवाल पर कहा , “ मैं कहूंगी कि हम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा औसत कर रहे हैं, यह सिर्फ मानसिकता है कि वे उन्हें कैसे ले रहे हैं लेकिन एक कप्तान के तौर पर मुझे उम्मीद है कि हम विश्व कप जीतेंगे।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT