सचिन तेंदुलकर 12000 डॉक्टरों से हुए रूबरू, हुई इस मुद्दे पर चर्चा
सचिन तेंदुलकर 12000 डॉक्टरों से हुए रूबरू, हुई इस मुद्दे पर चर्चा Social Media
खेल

सचिन तेंदुलकर 12000 डॉक्टरों से हुए रूबरू, हुई इस मुद्दे पर चर्चा

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने खेल से जुड़ी चोटों को लेकर कल शाम लाइव वेबिनार में हिस्सा लिया था। देशभर में कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी लोग अपना घर पर बंद हैं, इसी बीच देशभर के युवा डॉक्टरों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सचिन तेंदुलकर ने अपने अनुभव बांटे। सचिन तेंदुलकर ने अपने लंबे विशाल कैरियर में कई चोटों का सामना किया है, जिनमें से सबसे बड़ी और प्रमुख चोट टेनिस एल्बो की चोट थी।

सचिन के ऑर्थोपेडिक डॉक्टर के माध्यम से जुड़े डॉक्टरों से

सचिन तेंदुलकर अपने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुधीर वॉरियर से जानकारी प्राप्त होने के बाद देश भर के कई युवा चिकित्सकों से जुड़े थे। उन्हें यह जानकारी उनके डॉक्टर सुधीर वॉरियर ने दी थी, कि युवा चिकित्सक लॉक डाउन के दौरान लाइव वेबिनार के माध्यम से चर्चा करने वाले हैं। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर ने भी इसमें जुड़ने का फैसला किया।

सभी डॉक्टरों का किया धन्यवाद

सचिन तेंदुलकर ने खेलों से जुड़ी चोटों पर शनिवार को इस सत्र में हिस्सा लिया। उन्होंने सत्र में भाग लेने वाले देश भर के करीब 12000 डॉक्टरों से चर्चा की, इस दौरान सचिन ने उनकी सेवाओं के लिए चिकित्सा समुदाय का आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस कार्यक्रम से युवा डॉक्टरों को सीखने में मदद मिलेगी।

इस कार्यक्रम के दौरान सचिन तेंदुलकर के हड्डी रोग विशेषज्ञ सुधीर वॉरियर ने भारतीय क्रिकेट टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पाटिल से भी चर्चा की है। नितिन पटेल भारतीय टीम के साथ तो जुड़े ही हैं, लेकिन उन्होंने इसके साथ ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम को भी अपनी सेवाएं प्रदान की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT