पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से चूकेंगे सैफुद्दीन
पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से चूकेंगे सैफुद्दीन Social Media
खेल

पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से चूकेंगे सैफुद्दीन

News Agency

ढाका। कमर में चोट की वजह से यूएई में जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) से बाहर हुए बंगलादेशी तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन पाकिस्तान के खिलाफ आगामी 19 नवंबर से शुरू होने वाली घरेलू सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चिकित्सक देबाशीष चौधरी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''सैफुद्दीन की पीठ की नस दब गई है, जिससे ठीक होने के लिए अपना रिहैबिलिएटेशन कार्यक्रम शुरू करने से पहले उन्हें कम से कम एक महीने के लिए आराम करने की आवश्यकता होगी।

उल्लेखनीय है कि बंगलादेश टी-20 विश्व कप के बाद नवंबर में तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा। 19, 20 और 22 नवंबर को ढाका के शेर-ए-बंगला स्टेडियम में तीन टी-20 मैचों के बाद 26 नवंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होगी जो मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र का हिस्सा होगी। गुरुवार को ढाका लौटे सैफुद्दीन ने इस विषय पर बात न करते हुए कहा कि वह बंगलादेश के लिए विश्व कप से बाहर होने से परेशान हैं। टीम के एक अधिकारी के मुताबिक सैफुद्दीन ने मौजूदा टी- 20 विश्व कप में बंगलादेश के श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच के बाद कमर के बाएं हिस्से में दर्द की शिकायत की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT