सैम करेन पीठ में चोट के कारण टी-20 विश्व कप से बाहर
सैम करेन पीठ में चोट के कारण टी-20 विश्व कप से बाहर Social Media
खेल

सैम करेन पीठ में चोट के कारण टी-20 विश्व कप से बाहर

Author : News Agency

लंदन। इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम करेन पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में जारी आईपीएल 2021 के शेष चरण के साथ-साथ यहां होने वाले आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है।

सैम करेन की गैर मौजूदगी के मद्देनजर अब उनके भाई टॉम करेन को इंग्लैंड की टी-20 विश्व कप टीम में शामिल किया गया है, जिसमें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोपले भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में जुड़े हैं। ईसीबी ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, '' सैम करेन अगले कुछ दिनों में वापस इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे और आगे के उपचार के लिए स्कैन करवाएंगे। ईसीबी की मेडिकल टीम द्वारा इस सप्ताहांत उनकी चोट की पूरी समीक्षा की जाएगी।"

समझा जाता है कि 23 वर्षीय सैम ने पिछले शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के बाद पीठ में दर्द की शिकायत की थी। बाद में हुए स्कैन में उनकी चोट के बारे में पता लगा। चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप से बाहर होने का निर्णय लिया। देखा जाए तो उनका मौजूदा आईपीएल सीजन खासा अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने चार पारियों में नो विकेट और 56 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड की टी-20 विश्व कप टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी : लियाम डॉसन, रीस टोपली, जेम्स स्विंग।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT