सानिया-दानिलिना की जोड़ी आस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में
सानिया-दानिलिना की जोड़ी आस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में Social Media
खेल

Australian Open : सानिया-दानिलिना की जोड़ी आस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में

राज एक्सप्रेस, News Agency

मेलबर्न। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने गुरुवार को आस्ट्रेलियाई ओपन के महिला युगल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। सानिया ने अपनी जोड़ीदार कजाखस्तान की अन्ना दानिलिना के साथ मिलकर हंगरी की डालमा गाल्फी और अमेरिका की बर्नार्डा पेरा को 6-2, 7-5 से हरा दिया। अब उनका सामना एलिसन वान यू और अन्हेलिना कालिनिना से होगा। अपना आखिरी ग्रैडस्लैम खेल रही 36 वर्षीय सानिया ने ऐलान किया है कि वह डब्ल्यूटीए 1000 दुबई टेनिस चैम्पियनशिप के बाद टेनिस को अलविदा कह देंगी।

कूल्हे की चोट से उबरने में नडाल को लग सकते हैं दो महीने :

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल को कूल्हे की चोट से पूरी तरह उबरने में छह से आठ सप्ताह तक का समय लग सकता है। नडाल के मैनेजर ने गुरूवार को बताया कि आस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे चरण के मैच में उनकी कूल्हे की समस्या उभर आयी थी। डॉक्टरों के मुताबिक टेनिस स्टार की चोट को ठीक होने में छह से आठ सप्ताह तक का समय लग सकता है। उन्होंने बताया कि मेलबर्न में एक अस्पताल में गुरुवार को 36 वर्षीय नडाल का एमआरआई हुआ जिसमें चोट की गंभीरता का पता चला। सबसे ज्यादा बार ग्रैंड स्लैम जीत चुके नडाल को आस्ट्रेलियाई ओपन में शीर्ष वरीयता मिली थी। उन्होंने पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब अपने नाम किया था, हालांकि इस बार वह दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT