सानिया ने हैदराबाद में खेला अपना विदाई मैच
सानिया ने हैदराबाद में खेला अपना विदाई मैच Social Media
खेल

सानिया ने हैदराबाद में खेला अपना विदाई मैच

News Agency

हैदराबाद। भारत की सबसे सफल टेनिस खिलाड़ियों में से एक सानिया मिर्जा ने यहां अपने गृह नगर में प्रशंसकों, परिवार, दोस्तों और खेल हस्तियों के बीच अपना विदाई मैच खेला। सानिया ने तेलंगाना सरकार के इस आयोजन में रोहन बोपन्ना, इवान डोडिग, बेथानी माटेक-सैंड्स, कारा ब्लैक, मैरियन बारटोली जैसे प्रसिद्ध टेनिस सितारों के साथ दोस्ताना मैच खेले। प्रदर्शनी मैचों में सानिया के परिजन, तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव, श्रीनिवास गौड़, युवराज सिंह, मोहम्मद अजहरुद्दीन, राज्य सरकार के गणमान्य व्यक्ति और सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी के छात्र उपस्थित रहे।

सानिया ने इस भावुक कर देने वाले आयोजन पर कहा, "मैंने अपने करियर में जितना सोचा था उससे कहीं अधिक हासिल किया है, और मैं कोर्ट पर हर पल के लिए आभारी हूं। मैं हमेशा खेलना चाहती हूं और अपना आखिरी मैच हैदराबाद में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलकर आभार व्यक्त करना चाहती हूं। इस आयोजन के लिये मैं तेलंगाना सरकार की बहुत आभारी हूं।" तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री के टी. रामाराव ने कहा, "सानिया मिर्जा ने भारत जैसे पुरुष प्रधान देश में महिलाओं के लिये खेलों में मार्ग प्रशस्त किया है। वह देश की उन सभी युवा लड़कियों के लिये एक अजेय शक्ति और प्रेरणा है जो खेल में अपना करियर बनाने और देश का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रखती है।"

तेलंगाना के खेल मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने कहा, "मैं सानिया मिर्जा को उनके जीवन के अगले चरण में कदम रखने के लिये हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। उनके शानदार करियर के लिये उन्हें बधाई। भारतीय खेलों में उनका योगदान अनुकरणीय रहा है और वह सच्चे अर्थों में एक पथप्रदर्शक रही हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT