BCCI के कॉमेंट्री पैनल से बाहर हुए संजय मांझरेकर, जानें वजह
BCCI के कॉमेंट्री पैनल से बाहर हुए संजय मांझरेकर, जानें वजह Social Media
खेल

BCCI के कॉमेंट्री पैनल से बाहर हुए संजय मांझरेकर, जानें वजह

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कॉमेंटेटर संजय मांझरेकर (Sanjay Manjrekar) को बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से निकाल दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय मांझरेकर बीसीसीआई में बीते कई सालों से नियमित सदस्य थे।बीसीसीआई के इस फैसले के बाद यह साफ हो गया है कि वह अब आईपीएल में भी कॉमेंट्री करते नजर नहीं आएंगे। आईपीएल को फिलहाल 29 मार्च की जगह 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। अब इसके 15 अप्रैल तक से शुरू होने के कयास हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में नहीं दिखे थे मांझरेकर

समाचार पत्र मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मशाला में हुए पहले वनडे में भी संजय मांझरेकर नजर नहीं आए, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। इस मैच में उनके साथी कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर, मुरली कार्तिक और लक्ष्मण शिवरामकृष्णन मौजूद थे, लेकिन संजय मांझरेकर नजर नहीं आए।

कई बार विवादित बयान के चलते फंसे संजय मांझरेकर

संजय मांझरेकर को अपनी कॉमेंट्री के चलते कई बार ट्रोल होना पड़ा, उन्होंने 2019 विश्व कप के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर विवादित टिप्पणी की, जिसके बाद उन्हें रविंद्र जडेजा से भी करारा जवाब मिला। साथ ही क्रिकेट प्रशंसकों ने भी उन्हें अच्छा जवाब दिया, जिसके बाद उन्होंने पिंक बॉल टेस्ट के दौरान हर्षा भोगले पर भी टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर भी उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

बीसीसीआई के सूत्र से जानकारी मिली है कि बीसीसीआई उनके काम से खासा खुश नहीं थी।जिसके चलते उन्हें बीसीसीआई के कॉमेंट्री पैनल से फिलहाल बाहर कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT