रिजवान के बचाव में उतरे सकलैन मुश्ताक
रिजवान के बचाव में उतरे सकलैन मुश्ताक Social Media
खेल

रिजवान के बचाव में उतरे सकलैन मुश्ताक

News Agency

दुबई। पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 में पाकिस्तान की हार के बाद सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का बचाव करते हुए कहा है कि हर खिलाड़ी का अपना तरीका होता है और उनका 'अंदाज' बुरा नहीं है।

फाइनल में 171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिजवान ने 49 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली थी, जिसके लिये उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। जब रिजवान वानिंदू हसरंगा की गेंद पर आउट हुए तब पाकिस्तान को 23 गेंदों पर 61 रन की आवश्यकता थी, जो निचले क्रम के बल्लेबाजों के लिये अप्राप्य साबित हुआ और पाकिस्तान 23 रन से हार गई।

सकलैन ने रविवार को मैच के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हर टीम और खिलाड़ी का अपना तौर-तरीका होता है। हम अपने खेलने के तरीके से ही पिछले साल टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल और यहां एशिया कप के फाइनल तक पहुंचे है। हम कुछ सही कर रहे हैं इसलिये यहां तक पहुंचे है। जरूरी नहीं है कि हम भी वही करें जो बाकी दुनिया कर रही है। हम दूसरों के तरीके को देखने के बजाय उन छोटी चीजों पर ध्यान देंगे जो हम सही नहीं कर रहे।"

सकलैन ने बाबर का भी समर्थन किया और कहा कि वह टूर्नामेंट में दुर्भाग्यशाली रहे। बाबर ने एशिया कप की छह पारियों सिर्फ 68 रन बनाये और वह केवल एक बार 10 रन के आंकड़े को पार कर सके।

सकलैन ने कहा, "मैंने यह पहले भी कहा था, अगर कोई उनकी बल्लेबाजी को देखे तो यही कहेगा कि वह दुर्भाग्यशाली रहा है। यह सिर्फ एक दौर है। अगर आप रैंकिंग देखेंगे तो वह टी20 और एकदिवसीय क्रिकेट में शीर्ष पर है। यह सिर्फ दुर्भाग्य है। वह जिस तरह प्रशिक्षण कर रहे हैं और खेल रहे हैं वह शानदार है। मुझे और कुछ कहने की जरूरत नहीं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT