एसबीआई लाइफ ने तीन साल के लिए बीसीसीआई से मिलाया हाथ
एसबीआई लाइफ ने तीन साल के लिए बीसीसीआई से मिलाया हाथ Social Media
खेल

एसबीआई लाइफ ने तीन साल के लिए बीसीसीआई से मिलाया हाथ

News Agency

हाइलाइट्स :

  • एसबीआई लाइफ और बीसीसीआई का तीन साल के लिए करार।

  • अंतर्राष्ट्रीय सत्र 2023-26 के लिए एसबीआई लाइफ को आधिकारिक भागीदार घोषित किया।

  • यह साझेदारी 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगी।

मुबंई। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सत्र 2023-26 के लिए एसबीआई लाइफ को आधिकारिक भागीदार घोषित किया है। एसबीआई लाइफ ने बीसीसीआई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न 2023-2026 के लिए आधिकारिक भागीदारों में से एक के रूप में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ हाथ मिलाया है। एसबीआई लाइफ ने बीसीसीआई के साथ तीन साल का करार किया है और यह साझेदारी 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगी।

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा “हम घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोनों के लिए बीसीसीआई के आधिकारिक भागीदार के रूप में एसबीआई लाइफ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। एसबीआई लाइफ बीमा क्षेत्र में पथप्रदर्शकों में से एक रही है और हम भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए एक ठोस साझेदारी बनाना चाहते हैं।”

बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने कहा “प्रतिष्ठित आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 से पहले, अगले तीन वर्षों के दौरान बीसीसीआई के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए एक आधिकारिक भागीदार के रूप में बोर्ड में एसबीआई लाइफ का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। उत्कृष्टता के प्रति एसबीआई लाइफ की प्रतिबद्धता क्रिकेट के लिए बीसीसीआई के दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाती है। यह सहयोग सभी स्तरों पर क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देने और समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा “ यह साझेदारी न केवल भारतीय क्रिकेट के वित्तीय पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करेगी बल्कि खेल को और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी। हमें विश्वास है कि यह सहयोग क्रिकेट की दुनिया में नई ऊर्जा लाएगा।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT