भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे का टिकट कल से मिलेगा
भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे का टिकट कल से मिलेगा Social Media
खेल

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे का टिकट कल से मिलेगा

News Agency

रांची। भारत (India) - दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच झारखंड के रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में 9 अक्टूबर को होने वाले दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का टिकट स्टेडियम के वेस्ट गेट के पास बने काउंटर से 6 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से संध्या 4 बजे तक बिक्री होगा। साथ ही जेएससीए के सचिव ने यह बताया कि टिकट बिक्री के दौरान 1 बजे से 2 बजे तक लंच ब्रेक भी होगा।

दर्शक पेटीएम के एप पर ऑनलाइन भी टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। सचिव ने बताया कि ऑनलाइन टिकट का पेमेंट पेटीएम एप, पेटीएम इंसाइडर एप द्वारा किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि टिकट काउंटर से एक व्यक्ति को अधिकतम 3 टिकट ही मिल सकेगी और इसके लिए आधार कार्ड का फोटो कॉपी देना अनिवार्य होगा।

लक्ष्मण टीम इंडिया के कोच :

वहीं, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जगह नेशनल क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) इस सीरीज में टीम इंडिया के कोच पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) छह अक्टूबर को भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया (Australia) रवाना हो सकते हैं। ऐसे में वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) टीम इंडिया के साथ लखनऊ में जुड़ चुके हैं। वह टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस सेशन में इकाना स्टेडियम में नजर आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT