सेरेना विलियम्स, कोका गॉफ व एंड्रेस्कू तीसरे दौर में पहुंची
सेरेना विलियम्स, कोका गॉफ व एंड्रेस्कू तीसरे दौर में पहुंची Social Media
खेल

US Open : सेरेना विलियम्स, कोका गॉफ व एंड्रेस्कू तीसरे दौर में पहुंची

News Agency

न्यूयॉर्क। तेईस बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स, कनाडा की युवा टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रेस्कू और कोका गॉफ ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर गुरुवार को यूएस ओपन के तीसरे दौर में जगह बनाई। सेरेना ने तीन सेटों तक चले मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त एनेट कोंटेविट को 7-6, 2-6, 6-2 से हराया। अपने शानदार करियर का 1013वां मैच खेलते हुए विलियम्स पुराने फॉर्म में थीं और उन्होंने टेनिस प्रशंसकों को निराश नहीं किया। उन्होंने रोमांचक मुकाबले में पहला सेट 7-6 से जीता। दूसरे सेट में कोंटेविट ने योजना में बदलाव के साथ कोर्ट पर कदम रखा और दूसरा सेट 2-6 से अपने नाम करने में सफल रहीं। तीसरे सेट में सेरेना ने वापसी की और तीसरा सेट 6-2 से अपने नाम कर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

सेरेना ने कहा, मेरे अंदर अभी भी थोड़ा सा टेनिस बचा हुआ है, मुझे चुनौती पसंद है। मैं बस कोशिश करते रहना चाहती थी और बस अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती थी। उन्होंने कहा, मेरे पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरे पास जीतने के लिए कुछ भी नहीं है। और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। एक अन्य मैच में भविष्य की सुपरस्टार अमेरिकी खिलाड़ी कोको गॉफ ने रोमानिया की एलेना गैब्रिएला रुसे को 6-2, 7-6 से हराकर यूएस ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया। गॉफ का सामना अब तीसरे दौर में हमवतन मैडिसन कीज से होगा।

वहीं कनाडा की बियांका एंड्रेस्कू ने विश्व की नंबर 15 खिलाड़ी ब्राजील की बियत्रिज हद्दाद माया को हराकर यूएस ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया। गैर-वरीयता प्राप्त एंड्रेस्कू ने अपने से बेहतर रैंक वाली हद्दाद माया को 6-2, 6-4 के सीधे सेटों में मात दी। एंड्रेस्कू ने पहले दौर में हार्मनी टैन के सामने संघर्ष किया था, लेकिन दूसरे दौर में उन्होंने अपनी ब्राजीलियन प्रतिद्वंदी के सामने अनुशासनात्मक खेल दिखाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT