Serena Williams ने कोर्ट पर वापसी का अंदेशा दिया
Serena Williams ने कोर्ट पर वापसी का अंदेशा दिया Social Media
खेल

Serena Williams ने कोर्ट पर वापसी का अंदेशा दिया

News Agency

सैन फ्रांसिस्को। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सन्यास से जुड़ी खबरों को नकारते हुए कहा है कि उनके टेनिस कोर्ट पर लौटने की संभावनाएं "बहुत ज्यादा" हैं। सेरेना ने यहां अपनी निवेश कंपनी 'सेरेना वेंचर्स' के प्रचार के दौरान कहा, "मैंने सन्यास नहीं लिया है। मेरे लौटने की संभावनाएं बहुत ज्यादा हैं। आप मेरे घर आकर देख सकते हैं, वहां एक कोर्ट भी है।" उल्लेखनीय है कि 41 वर्षीय सेरेना ने अगस्त में जारी एक बयान में कहा था कि वह "टेनिस के बाहर बढ़ रही हैं।" उन्होंने यह नहीं कहा था कि 29 अगस्त से शुरू होने वाला अमेरिकी ओपन 2022 को अपने करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा, हालांकि टूर्नामेंट के तीसरे दौर में बाहर होने से पहले हर मैच में उनका भव्य स्वागत किया गया।

अमेरिका की 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने कहा कि घरेलू टूर्नामेंट के बाद अगली प्रतियोगिता की तैयारी नहीं करना उन्हें स्वाभाविक नहीं लगा। सेरेना ने कहा, "मैंने अभी भी वास्तव में (सन्यास) के बारे में सोचा ही नही है। मैं (अमेरिकी ओपन के) दूसरे दिन उठी और कोर्ट पर गई। मुझे लगा कि मैं अपने जीवन में पहली बार कि एक प्रतियोगिता के लिए नहीं खेल रही हूं, और यह वास्तव में अजीब लगा।" उन्होंने कहा, "यह मेरे बचे हुए जीवन के पहले दिन की तरह ही था। मैं इसका आनंद ले रही हूं, लेकिन मैं अभी भी संतुलन खोजने की कोशिश कर रही हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT