बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख बने शब्बीर खंडवाला
बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख बने शब्बीर खंडवाला Social Media
खेल

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख बने शब्बीर खंडवाला

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। गुजरात के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) रह चुके शब्बीर हुसैन शेखदाम खंडवाला को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एंटी करप्शन यूनिट का प्रमुख बनाया गया है।

1973 बैच के आईपीएस अधिकारी खंडवाला ने सोमवार को अजीत सिंह से यह पदभार संभाला, जिनका कार्यकाल गत 31 मार्च को समाप्त हो गया था। वर्ष 2010 के अंत में गुजरात के डीजीपी के रूप में सेवानिवृत्त होने के बाद 70 वर्षीय शब्बीर हुसैन शेखदाम खंडवाला ने एस्सार समूह के साथ सलाहकार के रूप में काम किया और केंद्र सरकार की लोकपाल खोज समिति का भी हिस्सा रहे।

शब्बीर हुसैन शेखदाम खंडवाला ने नियुक्ति के बाद कहा है कि, '' यह बड़े सम्मान की बात है कि मैं बीसीसीआई का हिस्सा बन गया हूं जो दुनिया में सबसे अच्छी चलने वाली क्रिकेट संस्था है। सुरक्षा मामलों पर मेरी विशेषज्ञता के अलावा, इस खेल के प्रति मेरा प्यार ही मुझे इस भूमिका को निभाने में मदद करेगा। मैं अपने पूर्ववर्ती को भी अच्छा काम करने और भारतीय क्रिकेट की छवि को साफ रखने के लिए बधाई देना चाहता हूं। "

उल्लेखनीय है कि शब्बीर हुसैन शेखदाम खंडवावाला आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले सात अप्रैल को चेन्नई पहुंचेंगे। आधिकारिक रूप से नियुक्ति से पहले उन्होंने गत 28 मार्च 2021 को पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे में भी भाग लिया था।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT