शाह ने बच्चन को दिया क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट
शाह ने बच्चन को दिया क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट Social Media
खेल

शाह ने बच्चन को दिया क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट

News Agency

हाइलाइट्स :

  • क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट।

  • बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने मंगलावार को अमिताभ बच्चन को क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट दिया।

  • फिल्मी जगत के बिग बी का भारतीय टीम के प्रति अटूट समर्थन है।

  • आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 पांच अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

  • फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को होगा।

  • भारतीय टीम विश्व कप 2023 सीजन में अपना पहला मुकाबला आठ अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मंगलावार को बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को क्रिकेट विश्व कप 2023 का गोल्डन टिकट दिया। श्री शाह ने ट्वीट किया, “हमारा स्वर्णिम टिकट किसी और को नहीं बल्कि ‘सदी के महानायक’ को देने का सौभाग्य मिला।” उन्होंने कहा, “फिल्मी जगत के बिग बी का भारतीय टीम के प्रति अटूट समर्थन है, जो हम सभी को प्रेरित करता रहता है। वह आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए हमारे साथ जुड़े हैं, जिससे हम और अधिक रोमांचित हैं।”

उल्लेखनीय है कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 पांच अक्टूबर से शुरू हो रहा है और इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को होगा। भारतीय टीम विश्व कप 2023 सीजन में अपना पहला मुकाबला आठ अक्टूबर को खेलेगी। यह मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला जाएगा।

विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वाड :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT