अफरीदी को मिली को कुकर्मों की सजा लिखने वाले पर गुस्साए चोपड़ा
अफरीदी को मिली को कुकर्मों की सजा लिखने वाले पर गुस्साए चोपड़ा Social Media
खेल

शाहिद अफरीदी को मिली को कुकर्मों की सजा, लिखने वाले पर गुस्साए चोपड़ा

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद देश और दुनिया में सभी लोग उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ कर रहे हैं। कल शाहिद अफरीदी ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है और सभी उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सहित कई खिलाड़ियों ने और प्रशंसकों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक मामला यह भी देखने को मिला कि सोशल मीडिया पर किसी ने शाहिद अफरीदी को लेकर लिखा कि उन्हें कुकर्मों की सजा मिल गई है, इसे लेकर भारतीय कॉमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा भड़क गए।

आकाश चोपड़ा ने जाहिर किया गुस्सा

शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा कि उन्हें को कुकर्मों की सजा मिल गई है। इसे लेकर भारतीय पूर्व खिलाड़ी और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने विरोध किया, उन्होंने इसे लेकर शाहिद अफरीदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की और ऐसा लिखने वाले शख्स को फटकार भी लगाई।

सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा कि क्या हम गंभीर हैं? संवेदनशीलता... मानवता.. पुरानी बातें, शीघ्र स्वस्थ होने की कामना शाहिद...

इसके अलावा एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि यह वायरस किसी को भी नहीं होना चाहिए। मेरे और अफरीदी की राजनीतिक सोच अलग हो सकती है, लेकिन मैं चाहूंगा कि शाहिद अफरीदी जल्दी ठीक हो जाएं।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने अपने लंबे क्रिकेट करियर में 398 वनडे मुकाबले और 99 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इसके साथ ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी 27 मुकाबले खेले हैं। क्रिकेट जगत में शाहिद अफरीदी काफी लोकप्रियता रखते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग संन्यास लेने के बाद भी कम नहीं हुई है। सभी यह कामना कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT