हैमस्ट्रिंग चोट के कारण शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी बाहर
हैमस्ट्रिंग चोट के कारण शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी बाहर Social Media
खेल

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी बाहर

Author : News Agency

ढाका। बंगलादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अब पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। ऐसी संभावना जताई गई है कि 19 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की इस टी20 श्रृंखला से पहले शाकिब अपनी हैमस्ट्रिंग चोट से नहीं उबर पाएंगे।

34 वर्षीय इस ऑलराउंडर का टी20 विश्वकप अभियान भी पहले ही समाप्त हो गया था, जब वेस्टइंडीज के खिलाफ मुक़ाबले में उन्हें ग्रेड-1 की हैम्स्ट्रिंग इंजरी हो गई थी और इसकी वजह से वह आगे के मुक़ाबले में बंगलादेश की टीम से बाहर हो गए थे।

हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के बाद होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य फिजियो देबाशीष चौधरी ने कहा , शाकिब को ठीक होने में कम से कम तीन हफ़्ते का समय लगेगा, हो सकता है वह पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक मैदान में वापसी कर लेंगे।

साथ ही साथ चौधरी ने विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हसन की चोट के बारे में बताया कि वह अब पहले से ठीक हैं और टी20 सीरीज तक वह फिट हो जाएंगे। यानी पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए वह उपलब्ध रहेंगे। नुरुल को भी टी20 विश्वकप में ही पेट में चोट आई थी और बांग्लादेश के लिए आखिरी तीन मैचों में वह टीम का हिस्सा नहीं थे। पाकिस्तान के खिलाफ तीनों ही टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुक़ाबले ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में क्रमश: 19, 20 और 21 नवंबर को खेले जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT