टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड के कोचिंग सेटअप से जुड़े शेन बॉन्ड
टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड के कोचिंग सेटअप से जुड़े शेन बॉन्ड Social Media
खेल

टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड के कोचिंग सेटअप से जुड़े शेन बॉन्ड

Author : News Agency

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप और भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के कोचिंग सेटअप से जुड़े हैं। वह मंगलवार को चौथे कोच के रूप में टीम के साथ जुड़े।

बॉन्ड न्यूजीलैंड के सेटअप में मुख्य कोच गैरी स्टीड, बल्लेबाजी कोच ल्यूक रोंची और गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन के साथ काम करेंगे।' चौथे कोच ' की भूमिका का इस्तेमाल न्यूजीलैंड ने पिछले घरेलू समर सत्र, दूर के दौरों और 2019 पुरुष विश्व कप जैसे वैश्विक टूर्नामेंटों में किया था, जहां इस भूमिका को टीम के वर्तमान बल्लेबाजी कोच ल्यूक रोंची ने अंजाम दिया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी बयान में टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, '' मेरे लिए चौथा कोच विभिन्न चीजें लाने का एक अवसर है और हमने इसे अतीत में कई तरह से इस्तेमाल किया है। शेन ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मूल्य जोड़ते हैं और हम उन्हें टीम में पाकर खुश हैं। शेन पहले हमारे परिवेश में रहे हैं और समझते हैं कि हम कैसे सोचते हैं।"

स्टीड को उम्मीद है कि टी-20 विश्व कप से पहले संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में बॉन्ड का समय न्यूजीलैंड के लिए फायदेमंद साबित होगा। उन्होंने कहा, '' गेंदबाजों के आसपास, स्पिन और तेज गेंदबाजों के साथ काम करने और एक टूर्नामेंट में अपनी योजनाओं को विकसित करने के लिए वह हमारे लिए उपयोगी साबित होंगे, हालांकि हमें अन्य टीमों से एक कदम आगे रहने की जरूरत है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT