भारत की विश्व कप टीम में अक्षर पटेल की जगह शार्दुल ठाकुर
भारत की विश्व कप टीम में अक्षर पटेल की जगह शार्दुल ठाकुर Social Media
खेल

भारत की विश्व कप टीम में अक्षर पटेल की जगह शार्दुल ठाकुर

Author : News Agency

मुम्बई। संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम ने एक बदलाव किया गया है और अब शार्दुल ठाकुर को रिजर्व खिलाड़ियों वाली फ़ेहरिस्त से मुख्य दल में शामिल कर लिया गया है जबकि पहले 15 सदस्यीय दल में शामिल अक्षर पटेल को अब रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि भारतीय चयनकर्ताओं की बैठक के बाद ये फ़ैसला लिया गया है कि शार्दुल को अब मुख्य दल में शामिल कर लिया गया है जबकि अक्षर पटेल अब स्टैंड बाई खिलाड़ियों के साथ होंगे जिसमें श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर भी मौजूद हैं। भारत अपने टी-20 विश्वकप के अभियान का आग़ाज पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्तूबर को करेगा, जबकि 18 अक्तूबर को भारत अपना पहला वॉर्म अप मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा और 20 अक्तूबर को दूसरे वॉर्म अप मैच में दक्षिण अफ़्रीका से भिड़ेगा।

टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय दल : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

रिजर्व खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल

इनके अलावा भारतीय टीम की तैयारियों के लिए जिन खिलाड़ियों को दुबई में भारतीय टीम के बायो-बबल में साथ रखा गया है, वे आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमन मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शहबाज अहमद और कृष्णप्पा गौतम हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT