शास्त्री और पाटिल ने की तिलक वर्मा की तारीफ
शास्त्री और पाटिल ने की तिलक वर्मा की तारीफ Social Media
खेल

शास्त्री और पाटिल ने की तिलक वर्मा की तारीफ

News Agency

हाइलाइट्स :

  • रवि शास्त्री और संदीप पाटिल ने एशिया कप और विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में तिलक वर्मा को शामिल करने की वकालत की है।

  • वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया।

  • तीस अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका एशिया कप खेला जायेगा जबकि विश्वकप का आयोजन पांच अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत में होगा।

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री और विश्वकप विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे संदीप पाटिल ने एशिया कप और विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में तिलक वर्मा को शामिल करने की वकालत की है। स्टार स्पोर्ट्स से एक्सक्लूसिव बातचीत में शास्त्री ने कहा “ मैं तिलक वर्मा से बहुत प्रभावित हूं। बहुत, बहुत प्रभावित हूं। मैं एक बाएं हाथ का खिलाड़ी चाहता हूं। इसलिए अगर मैं मध्यक्रम में एक बाएं हाथ के बल्लेबाज की तलाश में हूं, जैसे युवराज सिंह और उससे पहले पांचवें नंबर पर सुरेश रैना थे तो उस दिशा में मैं तिलक वर्मा को देखना पसंद करूंगा। सैंडी और एमएसके चयनकर्ता रहे हैं, और अगर मैं अपने पैनल के साथ चयनकर्ता होता तो मै उस मौजूदा फॉर्म को देख रहा होता कि वह अपने रन कैसे बना रहा है। उनके पास सब कुछ है। ”

संदीप पाटिल ने कहा, “ मैं विश्वकप और एशियाकप के लिए अपनी टीम में तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव को देखना चाहूंगा। अंतिम एकादश में कौन होगा, इसका फैसला संतुलन और विपक्ष को देखकर किया जा सकता है. लेकिन तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव दोनों मेरी टीम में होंगे।” गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण के अलावा हाल ही में संपन्न वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया था। तीस अगस्त से पाकिस्तान और श्रीलंका एशिया कप खेला जायेगा जबकि विश्वकप का आयोजन पांच अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत में होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT