फॉलोऑन के बाद शेफाली ने भारत को संभाला, इंग्लैंड से अभी 82 रन पीछे
फॉलोऑन के बाद शेफाली ने भारत को संभाला, इंग्लैंड से अभी 82 रन पीछे Social Media
खेल

फॉलोऑन के बाद शेफाली ने भारत को संभाला, इंग्लैंड से अभी 82 रन पीछे

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय महिला टीम इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 231 रन पर सिमट गयी और उसे फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 396 रन पर घोषित की थी। भारत ने वर्षा प्रभावित तीसरे दिन स्टंप्स तक एक विकेट खोकर 83 रन बना लिए हैं और वह इंग्लैंड की बढ़त से अभी 82 रन पीछे है।

भारत ने दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की लेकिन स्मृति मंधाना 13 गेंदों में आठ रन बनाकर आउट हो गईं। पहली पारी में नाबाद 23 रन बनाने वाली दीप्ति शर्मा को इस बार उनके पहली पारी के सातवें नंबर के बजाये तीसरे नंबर पर भेजा गया। दीप्ति और युवा शेफाली वर्मा का अच्छा साथ दिया। दोनों ने कोई और नुकसान हुए बिना भारत का स्कोर चायकाल तक 83 रन पहुंचा दिया। चायकाल के समय शेफाली 68 गेंदों में 11 बेहतरीन चौकों की मदद से 55 रन और दीप्ति शर्मा 66 गेंदों में दो चौकों के सहारे 18 रन बनाकर क्रीज पर थीं। दोनों ने दूसरे विकेट की साझेदारी में 120 गेंदों में 54 रन जोड़ डाले हैं।

बारिश के कारण तीसरे सत्र में खेल संभव नहीं हो पाया और दिन का खेल समाप्त घोषित करना पड़ा। इससे पहले भारत ने पांच विकेट पर 187 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पहली पारी 231 रन पर जाकर समाप्त हो गयी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT