शिखर धवन ने दिए शोले के 'गब्बर' अंदाज़ में दिए वापसी के संकेत
शिखर धवन ने दिए शोले के 'गब्बर' अंदाज़ में दिए वापसी के संकेत Social Media
खेल

शिखर धवन ने शोले के 'गब्बर' अंदाज़ में दिए वापसी के संकेत

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जिन्हें क्रिकेट प्रशंसक 'गब्बर' के नाम से भी जानते हैं, वह क्रिकेट में वापसी के संकेत दे रहे हैं। पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वह चोटिल हो गए थे, उसके बाद उन्होंने फिर वापसी की, लेकिन वह लगातार चोटिल होते रहे, उनका चोटिल होने का दौर काफी समय से चला आ रहा है, लेकिन अब उन्होंने क्रिकेट में वापसी के संकेत दे दिए हैं और लग रहा है कि वह अपनी चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं।

'गब्बर' स्टाइल में दिया वापसी का संदेश

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के संकेत देते हुए कुछ मजेदार अंदाज में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा "कितने बॉलर थे 'गब्बर' इज बैक" आपको बता दें कि यह 'शोले' फिल्म का एक डायलॉग है, जिसमें फिल्म के 'गब्बर' नामक विलेन कहते है कि 'कितने आदमी थे'।

विश्व कप के बाद से टीम से अंदर-बाहर होते रहे शिखर धवन

विश्व कप की चोट के बाद शिखर धवन ने वेस्टइंडीज सीरीज में वापसी की थी। जिसके बाद वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए और फिर उन्हें आराम दिया गया। उन्हें फिर श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में मौका मिला, जिस समय रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। उन्होंने शानदार वापसी की लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में एक वनडे मैच के दौरान अचानक वह चोटिल हो गए, इसलिए शिखर को न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर होना पड़ा।

आपको बता दें कि शिखर धवन अब मार्च में होने वाले दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के लिए तैयार हो चुके हैं। उनकी इस फोटो से यही नजर आता है कि, वह पूरी तरह फिट हैं और तीन मैचों की वनडे सीरीज में जरूर वापसी करेंगे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी और 18 मार्च को खत्म होगी। जिसके बाद 29 मार्च से आईपीएल का घमासान शुरू होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT